Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब में दिन-दहाड़े 29 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. अपराधियों ने सिद्धू मूसेवाला पर एक या दो नहीं बल्की ताबड़तोड़ 19 राउंड फायर किए थे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने पंजाब के मानसा आ रहे हैं.


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोपहर 12 बजे मानसा में सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा पहुंचेंगे. जहां वह सिद्धू के परिजनों से मिलकर उनका हाल जानेंगे. बता दें कि हाल ही में हुए पंजाब चुनाव से पहले सिद्धू ने कांग्रेस की सदस्यता ली थी.


सिद्धू मूसेवाला के परिवार से करेंगे मुलाकात


सूत्रों के अनुसार सिद्धू मूसेवाला के कांग्रेस सदस्य होने के नाते राहुल गांधी सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करने जा रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान वह प्रदेश की आप सरकार की कानून व्यवस्था पर तीखा प्रहार भी कर सकते हैं.


ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धू की हत्या के ठीक एक दिन पहले 28 मई को पंजाब की भगवंत मान सरकार ने प्रदेश के 424 लोगों की सुरक्षा घेरे को कम कर दिया था. जिसमें सिद्धू भी शामिल थे. जिसके बाद ही अपराधियों ने हिम्मत करते हुए दिन-दहाड़े सिद्धू मूसेवाला को अपनी गोलियों का निशाना बनाया था.


गृह मंत्री अमित शाह से मिल चुके हैं सिद्धू के पिता


इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का परिवार अपने बेटे की हत्या के मामले में सीबीआई जांच को लेकर गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर चुके हैं. जिस दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता को भावुक होते देखा गया है. वहीं अमित शाह ने भी उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.


बता दें कि सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस की टिकट पर मानसा विधानसभा सीट से पंजाब विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था. जिसमें वह अच्छी फैन फॉलोइंग होने के बाद भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर विजय सिंगला से हार गए थे. पंजाब के विधानसभा चुनाव में विजय सिंगला को कुल 1 लाख 23 हजार वोट मिले थे. जबकि सिद्धू मूसेवाला 36,700 लोगों का ही दिल जीत पाए थे और 63 हजार 323 वोटों से यह चुनाव हार गए थे.


इसे भी पढ़ेंः
Remarks Against Prophet Muhammad: विवादित टिप्पणी पर एक्शन में मुंबई पुलिस, कमिश्नर बोले- नुपूर शर्मा को जल्द भेजेंगे समन


Remarks On Prophet Mohammad: पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर विवाद गरमाया, कुवैत के सुपर मार्केट ने भारतीय प्रोडक्‍ट्स को हटाया