Team India Victory Parade: मुंबई की सड़कें टीम इंडिया के स्वागत के लिए खचाखच भरी हुई हैं. वानखेड़े स्टेडियम में प्रशंसकों के चलने के लिए कोई जगह नहीं है, क्योंकि वे टीम इंडिया की टी20 विश्व कप परेड के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली का इंतजार कर रहे हैं. टीम इंडिया के स्वागत के लिए मरीन ड्राइव पर लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है. मुंबई एयरपोर्ट पर उतरकर टीम इंडिया वानखेड़े स्टेडियम के लिए निकल पड़ी है.


विराट कोहली के साथ बैठे दिखे कांग्रेसी दिग्गज


इस बीच भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता बैठे दिखाई दिए. मुंबई एयरपोर्ट से जो बस रवाना हुई उसमें विराट कोहली के पास वाली सीट पर राजीव शुक्ला बैठे हुए दिखाई दिए. टीम इंडिया की विक्ट्री परेड नरीमन प्वॉइंट से शुरू होकर वानखेड़े स्टेडियम तक जाएगी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) वानखेड़े स्टेडियम में विश्व कप विजेता टीम के पहुंचने के बाद उसका सम्मान करेगा.


राजीव शुक्ला ने टीम इंडिया को दी बधाई


कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने एक्स पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वे बीसीसीआई सचिव जय शाह और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया से मिलकर खुशी हुई. राष्ट की ओर से मैं टीम को बधाई देता हूं. हम सम्मानित ट्रॉफी के साथ मुंबई में होने वाले समारोह में आप सभी के साथ शामिल होने के लिए उत्सुक हैं."






कंधे पर ट्रॉफी लिए एयरपोर्ट से बाहर निकले पांड्या 


मुंबई एयरपोर्ट पर निकलते समय हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप ट्रॉफी को कंधे पर धामे नजर आए. जिस बस में विक्ट्री परेड होने वाली है वह बस मरीन ड्राइव पर पहुंच चुकी है. इससे पहले गुरुवार (4 जुलाई) को टीम इंडिया ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. वहां बीसीसीआई अध्यक्ष रॉजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने पीएम मोदी को नमो और नंबर 1 लिखा टी शर्ट भेंट में दिया.


ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड और हिमाचल वासियों को गुड न्यूज, पहुंच गया मानसून, IMD ने जारी किया भारी बारिश का अलर्ट