Sonia Gandhi Discharged: यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को मंगलवार (10 जनवरी) दोपहर लगभग 3 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. सर गंगा राम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) के प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. अजय स्वरूप ने बुधवार (11 जनवरी) को ये जानकारी दी. कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को बीती 4 जनवरी को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा उनके साथ अस्पताल गई थीं. 


डॉ. अजय स्वरूप ने तब कहा था कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को रेस्पिरेटरी इंफेक्शन की समस्या को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें डॉ. अरूप बसु और उनकी टीम की देखरेख में चेस्ट मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया था. 


यात्रा रोककर अस्पताल गए थे राहुल गांधी


सोनिया गांधी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद राहुल गांधी बीच में भारत जोड़ो यात्रा छोड़कर दिल्ली उनसे मिलने पहुंचे थे. तब भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश से गुजर रही थी. इससे पहले कोविड संबंधी समस्याओं के कारण पिछले साल जून के महीने में भी सोनिया गांधी को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. सोनिया गांधी कुछ महीने पहले गर्दन की जांच के लिए विदेश भी गई थीं. 


यात्रा में शामिल हुई थीं सोनिया गांधी


बीते दिसंबर के महीने में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में भी शामिल हुई थीं और थोड़ी दूर तक राहुल गांधी के साथ चली थीं. यह दूसरी बार था जब पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कन्याकुमारी से पिछले साल सितंबर में शुरू हुई यात्रा में शामिल हुई थीं. इससे पहले सोनिया गांधी ने अक्टूबर में यात्रा में में भाग लिया था जब यात्रा कर्नाटक में थी. 


ये भी पढ़ें- 


'टीशर्ट पहनकर कोई संन्यासी नहीं बन सकता...', राहुल गांधी पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी का तंज