V Hanumantha Rao attack on Yogi government: लोकसभा चुनाव में सपा का प्रदर्शन उत्तर प्रदेश में बेहद शानदार रहा था. इन नतीजों से उत्साहित सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने योगी सरकार को कमजोर सरकार तक कह दिया है. 


अखिलेश यादव के इन बयानों पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता वी हनुमंत राव का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश की सरकार मुश्किलों में हैं. 


अखिलेश के बयान का किया समर्थन 


अखिलेश यादव के बयान पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता वी हनुमंत राव ने कहा, 'यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव कह रहे हैं कि वहां कोई सरकार नहीं हैं.  सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम के बीच लड़ाई चल रही है. शिक्षकों के मुद्दे, मकानों को तोड़ना और कई मुद्दे लंबित हैं. बीजेपी ने जनता से जो वादा किया था, वो उसे पूरा नहीं कर सके हैं. वहां की सरकार संकट में हैं. 


अखिलेश यादव ने कही थी ये बात 


इससे पहले अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, 'भाजपा की कुर्सी की लड़ाई की गर्मी में, उप्र में शासन-प्रशासन ठंडे बस्ते में चला गया है.  तोड़फोड़ की राजनीति का जो काम भाजपा दूसरे दलों में करती थी, अब वही काम वो अपने दल के अंदर कर रही है, इसीलिए भाजपा अंदरूनी झगड़ों के दलदल में धंसती जा रही है. जनता के बारे में सोचनेवाला भाजपा में कोई नहीं है. 


उन्होंने इससे पहले बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, 'भाजपा सरकार ने उपचुनाव में हार के डर से शिक्षकों की 'डिजिटल अटेंडेंस' व लखनऊ में ‘पंतनगर व इंद्रप्रस्थ के ध्वस्तीकरण’ का फरमान स्थगित किया है, इसे पूरी तरह से निरस्त होना चाहिए. भाजपा का असली चेहरा शिक्षकों व आम जनता के सामने आ गया है. शिक्षक व आम जनता भाजपा को उपचुनाव ही नहीं, अगला हर चुनाव हराएगी. जनता ने भाजपा सरकार की मनमानी के बुलडोज़र के ऊपर जनशक्ति का बुलडोज़र चला दिया है.'