नई दिल्ली: कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होगी. निर्भया की मां आशा देवी को कांग्रेस दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ उतार सकती है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस में टिकटों का पेंच फंसा हुआ है. आज सुबह 10 बजे एक बार फिर से केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी. बैठक सोनिया गांधी के घर पर होगी.


बता दें कि कांग्रेस पार्टी के एक सीनियर इस मामले में निर्भया के माता-पिता से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं. इसके अलावा राहुल गांधी के नज़दीकी लोग भी परिवार के सम्पर्क में हैं. दरअसल राहुल गांधी और निर्भया के परिवार बहुत अच्छा रिश्ता है. इसकी बड़ी वजह यह है कि निर्भया की मौत के बाद राहुल गांधी अक्सर निर्भया के घर जाते थे. सूत्रों का दावा है कि निर्भया के भाई को पायलट बनने में राहुल गांधी ने काफी मदद की थी.


हालांकि, आशा देवी ने कहा है कि उनकी अभी किसी से बात नहीं हुई है. कांग्रेस के प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद के एक ट्वीट ने इस दावे को मजबूत कर दिया. कीर्ति आजाद ने शुक्रवार को ट्वीट किया ‘ऐ मां तुझे सलाम...आशा देवी जी आपका स्वागत है’.


सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस में 12 सीटों पर अब तक पेंच फंसा हुआ है. गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होना है. कांग्रेस ने अब तक एक भी लिस्ट जारी नहीं की है. वहीं आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों और बीजेपी ने 57 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.


शाहीन बाग: दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से फिर की अपील- सड़क को खाली कर दें, लोगों की दिक्कतों को समझें

प्रधानमंत्री II: लॉन्च इवेंट में शो के होस्ट शेखर कपूर बोले- प्रधानमंत्री सीरीज से मैंने खुद बहुत कुछ सीखा