Manish Sisodia Bail Latest News: कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने का स्वागत किया है. उन्होंने इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "बेल नॉट जेल... ये अच्छी बात है, लेकिन यह पहले होना चाहिए था. जब तक कोई ट्रायल नहीं चल रहा है तो क्यों बेल नहीं हो रही थी."


वहीं, सुप्रीम कोर्ट की  ओर से मनीष सिसोदिया को जमानत दिए जाने पर डीएमके सांसद ए. राजा ने कहा, "मैंने सुना है कि उन्हें जमानत मिल गई है. अब विपक्षी दल इंडिया ब्लॉक (नेता) लगातार जेल से बाहर आएंगे."










स्वाति मालीवाल ने कहा- खुशी है कि जमानत मिली


सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने भी स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि उन्हें जमानत मिल गई है. मुझे उम्मीद है कि वह दिल्ली सरकार का नेतृत्व करेंगे और अच्छा काम करेंगे.






शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट ने भी किया स्वागत


सुप्रीम कोर्ट की ओर से आप नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दिए जाने पर शिवसेना (यूबीटी) नेता अनिल देसाई ने कहा, "उन्होंने बहुत अत्याचारों का सामना किया... यह मनीष सिसोदिया के लिए बड़ी राहत है.."


'उम्मीद है कि सभी को न्याय मिलेगा' 


सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि सभी को न्याय मिलेगा, खासकर आप नेता अरविंद केजरीवाल को जो अब भी जेल में हैं." इस दौरान उन्होंने वक्फ (संशोधन) विधेयक 2024 पर भी केंद्र सरकार की आलोचना की. 




मनीष सिसोदिया का नाम लेते ही भावुक हुईं आतिशी 


वहीं, दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी जमानत की खबर मिलने के बाद मनीष सिसोदिया को याद करते हुए रो पड़ीं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की शिक्षा क्रांति के जनक मनीष सिसोदिया को जिनको एक झूठे केस में 17 महीने तक जेल में रखा गया. आज का दिन जब उन्हें बेल मिली है तो यह सच्चाई की जीत हुई है, शिक्षा की जीत हुई है, दिल्ली के बच्चों की जीत हुई है.


ये भी पढ़ें


Mohammad Yunus Crying: बांग्लादेश में नई सरकार की कमान थामने वाले मोहम्मद युनूस क्यो फूट-फूटकर रोने लगे, जानिए वजह