Shashi Tharoor: केरल (Kerala) के तिरुवनंतपुरम (Tiruvananthpuram) से कांग्रेस (Congress) के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा है कि वो अभी कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) पद का चुनाव लड़ने के लिए असमंजस में हैं. आने वाले समय में बता देंगे कि वो चुनाव लड़ रहे हैं या नहीं. फिलहाल इस मामले पर किसी भी तरह की टिप्पणी करना मुश्किल है और वो इसके लिए तैयार भी नहीं हैं.


अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद के चुनाव लड़ने को लेकर वो अभी इस बात को लेकर तैयार नहीं है कि वो मैदान में हैं या नहीं. आने वाले 3 हफ्तों में सभी चीजें साफ हो जाएंगी और तभी इस मामले पर साफ तौर पर कुछ कहा जा सकेगा. अभी इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है.


क्या बोले शशि थरूर?


शशि थरूर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं ये नहीं कहूंगा कि मैं ये चुनाव लड़ रहा हूं या नहीं. बस इतना कहूंगा कि लोकतंत्रिक पार्टी में चुनाव होना हमेशा अच्छा रहता है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने पहले ही साफ कर दिया है कि उनके परिवार से कोई भी चुनाव नहीं लड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि ये अच्छा होगा कि गांधी परिवार के बाहर का कोई सदस्य कांग्रेस का अध्यक्ष हो.


अशोक गहलोत भी कतार में


गांधी परिवार (Gandhi Family) के चुनाव (Election) न लड़ने की दशा में कयास लगाए जा रहे हैं कि शशि थरूर (Shashi Tharoor) कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) पद का चुनाव लड़ सकते हैं. तो वहीं, राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) भी अपनी फील्डिंग सजा रहे हैं. शशि थरूर ने कहा कि इस बार का चुनाव साफ और निष्पक्ष होने वाला है. तो वहीं जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा कि चुनाव की तारीख तय हो चुकी है और पार्टी में कोई भी चुनाव लड़ सकता है.


ये भी पढ़ें: Congress Chief Election: शशि थरूर लड़ेंगे अध्यक्ष का चुनाव? स्वामी विवेकानंद को किया कोट, कांग्रेस ने भी दिया बयान


ये भी पढ़ें: Congress President Election: क्या कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में उतरेंगे शशि थरूर? जानें क्या है उनका जवाब