Surinder Ambardar On Congress: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व एमएलसी सुरिंदर अंबरदार ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में नॉन परफोर्मिंग एसेट (NPA) और बोझ बन गई है. कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है, जिसके साथ कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता.


अपने दावे को सही ठहराते हुए अंबरदार ने कहा, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पहले ही अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया था और फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इंडिया अलायंस छोड़ दिया और एनडीए में लौट आए."


'कांग्रेस डूबती हुई नाव'
बीजेपी नेता ने मंगलवार (30 जनवरी) को श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद मीडिया से कहा, "कांग्रेस एक डूबती हुई नाव है और कोई भी नेता इसमें सवार होने के लिए तैयार नहीं है."


'चुनाव सबसे बड़ा त्योहार'
गौरतलब है कि बीजेपी ने आज जम्मू-कश्मीर के सभी पांच निर्वाचन क्षेत्रों में अपने चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया. अंबरदार ने कहा कि बीजेपी का मानना है कि चुनाव देश में सबसे बड़ा त्योहार है और वह चुनाव कार्यालय खोलकर इसका जश्न मना रही है.


जीत की हैट्रिक लगाएंगे पीएम मोदी
पूर्व एमएलसी ने कहा कि बीजेपी आगामी आम चुनाव में अपने दम पर कम से कम 330 सीटें जीतना चाहती है और एनडीए के लिए यह लक्ष्य 400 से अधिक होगा. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाएंगे."


इस बीच जम्मू-कश्मीर के पार्टी महासचिव अशोक कौल ने कहा, "अब इंडिया अलायंस टूट गया है और कई साझेदार गठबंधन छोड़ चुके हैं. हमने शुरू से ही कहा था कि यह गठबंधन नहीं बल्कि एक फोटो सेशन है. वे सभी बैठकें एक फोटो सेशन थीं."


कौल ने कहा कि जहां तक कश्मीर का सवाल है, हमें नहीं लगता कि कोई राजनीतिक दल कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगा. पहले यहां गुपकर गठबंधन था, लेकिन अब वह भी दिखाई नहीं देता. उन्होंने कहा कि बीजेपी लद्दाख सहित सभी छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सभी को जीतने की कोशिश करेगी.


यह भी पढ़ें-  ड्रैगन को गुस्ताखी पड़ेगी भारी! LAC के पास बनकर तैयार हुई सेला सुरंग, जानें सेना की कैसे होगी बड़ी मदद