Mehangai Par Halla Bol: कांग्रेस (Congress) बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी को लेकर बीजेपी सरकार (BJP Government) को घेरने की तैयारी में है. यह 'महंगाई पर हल्ला बोल' रैली 4 सितंबर यानी कल सुबह 11 बजे दिल्ली के रामलीला मैदान पर होनी है. इसे लेकर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने मीडिया से इसे कवर करने की अपील की है ताकि जनता के सामने मोदी सरकार के असलियत लाई जा सके. 


ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) ने बताया कि मीडिया एंट्री गेट नंबर 3 से जाकिर हुसैन कॉलेज के पास पेट्रोल पंप की तरफ से होगी. पीआईबी कार्ड रखने वाले मीडियाकर्मियों के लिए नो एंट्री कार्ड की जरूरत है. वहीं, उन्होंने गैर आमंत्रित पीआईबी रिपोर्टर/फोटो जर्नलिस्ट/कैमरापर्सन से अनुरोध किया है कि वह सुबह 9 बजे एआईसीसी मुख्यालय पहुंचें. 


सुबह 9 बजे AICC मुख्यालय से चलेंगी बस


साथ ही उन्होंने कहा कि एआईसीसी मुख्यालय से सुबह 9 बजे से बसें चलना शुरू हो जाए. सुबह 8.30 मीडियाकर्मी नाश्ता भी यही कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप सीधा राम लीला मैदान में पहुंच रहे हैं तो सुरक्षा की सुविधा के लिए या किसी तरह की असुविधा से बचने के लिए सुबह 10 बजे यहां पहुंच जाएं. 


पार्टी मुख्यालय से बस में जा सकते हैं राहुल गांधी 


बता दें कि, रैली में महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी थोपने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर चौतरफा हमला किया जाएगा. इस रैली में दिल्ली के अलावा हरियाणा और उत्तर प्रदेश से भी पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे. कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता सुबह करीब 10 बजे पार्टी मुख्यालय से बस में बैठकर रामलीला मैदान के लिए रवाना होंगे. राहुल गांधी भी उसी बस में बैठकर रैली में जा सकते हैं. 


7 सितंबर से शुरू हो रही कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस एक्टिव मोड में है. लगातार बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा है. कांग्रेस का कहना है कि महंगाई और बेरोजगारी आम लोगों के मुद्दे हैं, जिसे हर मंच पर उठाया जाएगा. 


ये भी पढ़ें : 


Exclusive: 'राहुल गांधी को मिले 2024 के लिए कमान', abp न्यूज से बातचीत में भूपेश बघेल ने दिए तीखे सवालों के जवाब


Amit Shah Kerala Visit: अमित शाह बोले- कांग्रेस हो रही देश से गायब, केरल का भविष्य बीजेपी