Pramod Tiwari Attacked PM Narendra Modi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. प्रमोद तिवारी ने अलग-अलग मुद्दों का जिक्र कर मोदी सरकार से सवाल पूछे. प्रमोद तिवारी ने कहा कि नीट के मामले को हम आगे भी उठाएंगे.  


उन्होंने कहा कि आम लोगों से जुड़े जितने महत्वपूर्ण मुद्दे हैं, उस पर I.N.D.I.A गठबंधन चर्चा करेगी. प्रमोद तिवारी ने एक बार फिर डिप्टी स्पीकर पद को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि डिप्टी स्पीकर का पद विपक्ष  को मिलना चाहिए.






'मोदी सरकार में लगातार बढ़ रही महंगाई'


प्रमोदी तिवारी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि एनडीए की सरकार बैसाखी के बल पर चल रही है. यह सरकार संवैधानिक मूल्यों का उल्लंघन कर रही है. मोदी सरकार के समय मे महंगाई लगातार बढ़ रही है. जम्मू कश्मीर में रोज आतंकवादी हमले हो रहे हैं. सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है. यह सरकार जानबूझकर लोगों से जुड़े मुद्दों को दरकिनार कर रही है.


12 अगस्त तक चलेगा संसद का बजट सत्र 


22 जुलाई यानी सोमवार से संसद का बजट सत्र शुरू होगा. यह सेशन 12 अगस्त तक चलेगा. इस दौरान 19 मीटिंग्स होंगी. यह बजट सत्र कई मायनों में खास होगा. दरअसल, यह मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आखिरी पूर्ण बजट होगा. चर्चा है कि सरकार इस बजट में कई बड़े ऐलान कर सकती है. बदट से अलग इस सेशन में मोदी सरकार छह विधेयक भी पेश कर सकती है. इसमें से एक विधेयक 90 साल पुराने विमान अधिनियम को बदलने वाला भी है. 


ये भी पढ़ें


Afghani Attack on Pakistan Embassy : पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास पर अफगानियों का हमला, PAK का झंडा गिराया, वीडियो वायरल