Congress President Mallikarjun Kharge Health: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत अचानक बिगड़ गई. उस वक्त खरगे मंच से जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जब उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार आया तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, "हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे. मैं 83 साल का हूं और इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं. मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी को सत्ता से हटा नहीं दिया जाता."






प्रधानमंत्री झूठे आंसू बहा रहे हैं: मल्लिकार्जुन खरगे


कांग्रेस अध्यक्ष जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले को जसरोटा में भाषण दे रहे थे. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में भारत के युवाओं को कुछ नहीं दिया. क्या आप ऐसे व्यक्ति पर विश्वास कर सकते हैं जो 10 साल में आपकी समृद्धि वापस नहीं ला सकता? अगर कोई भाजपा नेता आपके सामने आता है, तो उससे पूछें कि वे समृद्धि लाए या नहीं."


भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं. सच तो यह है कि इन लोगों ने पिछले 10 वर्षों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया है। इसके लिए खुद पीएम मोदी जी जिम्मेदार हैं. 






ये भी पढ़ें:


Hassan Nasrallah Death: ईरान के इस 'विभीषण' ने लगवा दी नसरल्लाह की लंका! रिपोर्ट में चौंकाने वाला दावा