Priyanka Gandhi On PM Modi: कांग्रेस महासचिव और वायनाड से पार्टी की उम्मीदवार प्रियंका गांधी ने मणिपुर मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. एक्स पर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के मणिपुर दौरे का वीडियो पोस्ट कर उन्होंने लिखा, "मणिपुर को अस्थिर हुए एक साल से ज्यादा समय हो चुका है. यहां के लोग हिंसा, हत्या, दंगा और विस्थापन झेल रहे हैं. हजारों मासूम राहत कैंप में रहने को मजबूर हैं. आखिर प्रधानमंत्री मणिपुर पर अपना मुंह कब खोलेंगे? आखिर सरकार ने मणिपुर में शांति के प्रयास क्यों नहीं किए?"


मणिपुर दौरे के बाद राहुल गांधी ने साधा था निशाना


नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सोमवार (8 जुलाई 2024) को मणिपुर का दौरा कर हिंसा पीड़ितों से मुलाकात की थी. इसके बाद उन्होंने गुरुवार (11 जुलाई) को एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे मणिपुर के लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने उसी वीडियो को अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है.


राहुल गांधी ने आरोप लगाया था, "मणिपुर की स्थिति में आज भी सुधार नहीं हुआ है और वह दो टुकड़ों में बंटा हुआ है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य का दौरा कर लोगों की तकलीफ सुननी चाहिए और शांति की अपील करनी चाहिए."






मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष केंद्र पर हमलावर


मणिपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर है. सड़क से लेकर संसद तक विपक्षी पार्टी पीएम मोदी की ओर से मणिपुर का दौरा नहीं करने पर सवाल खड़े कर रही है. जब राहुल गांधी ने मणिपुर का दौरा किया तो प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "बीजेपी सरकार ने न तो शांति बहाल करने के लिए कोई सकारात्मक पहली की और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर का दौरा किया है."


ये भी पढ़ें : Omar Abdullah: '...ऐसा है तो जम्मू कश्मीर में नहीं कराएं चुनाव', आखिर उमर अब्दुल्ला ने क्यों कही ये बात