Priyanka Gandhi in 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 2024 का अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. पति रॉबर्ट वाड्रा के एक इंटरव्यू से इसके संकेत मिले हैं. पीटीआई को दिए इंटरव्यू में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी के अंदर संसद में जाने के लिए सारी खूबियां हैं.


समाचार एजेंसी पीटीआई से वाड्रा ने कहा, मुझे लगता है कि वो (प्रियंका गांधी) संसद में होनी चाहिए. निश्चित ही उन्हें लोकसभा में होना चाहिए. उनके पास सारी खूबियां हैं. वो संसद में बहुत बढ़िया काम करेंगी. वह वहां (लोकसभा) होने की योग्यता रखती हैं. 


उन्होंने आगे कहा, अगर वो संसद जाती हैं तो मुझे खुशी होगी. उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस पार्टी उन्हें स्वीकार करेगी और उनके लिए बढ़िया योजना तैयार करेगी.


बीजेपी पर किया पलटवार


रॉबर्ट वाड्रा ने संसद में अपनी तस्वीर दिखाए जाने को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला और कहा, पीएम नरेंद्र मोदी की भी गौतम अडानी के प्लेन में साथ बैठने की कई तस्वीरें हैं. हम इस पर सवाल क्यों नहीं करते हैं? कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इसके बारे में संसद में कई सवाल पूछ चुके हैं, लेकिन वो उसका जवाब नहीं देते हैं. 


उन्होंने कहा कि मैं अपने नाम के लिए लड़ता रहूंगा. अगर वो मेरा नाम लेंगे तो मैं उनसे सवाल करता रहूंगा. इसके लिए उन्हें सबूत देने होंगे. अगर ऐसा नहीं होता है तो उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी.


स्मृति ईरानी ने दिखाई थी फोटो


लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रॉबर्ड वाड्रा की तस्वीर दिखाई थी. स्मृति ईरानी ने कहा था, "ये कब से अडानी अडानी कर रहे हैं, थोड़ा अब मैं भी बोल दूं. फोटो मेरे पास भी है. अगर अडानी इतने ही खराब हैं तो जीजाजी (रॉबर्ट वाड्रा) उनके साथ क्या कर रहे हैं?"


वाड्रा ने ईरानी पर पलटवार करते हुए कहा, मणिपुर में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है और एक मंत्री, जिसके पास महिलाओं और बच्चों का विभाग है, वो मेरा नाम ले रहीं हैं, जो संसद का सदस्य भी नहीं है.


यह भी पढ़ें


2024 से पहले दिल्ली की एक लड़ाई केंद्र ने जीती, राष्ट्रपति ने दी सेवा विधेयक को मंजूरी, अब सुप्रीम कोर्ट में मिलेगी चुनौती