Pawan Khera Attack on RSS Chief: कांग्रेस के सीनियर नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी और आरएसएस चीफ मोहन भागवत पर जमकर हमला बोला है. पवन खेड़ा ने हरियाणा एग्जिट पोल को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसा. उन्होने कहा कि एग्जिट पोल में टीवी चैनल्स मोदी की जगह नड्डा और सैनी की तस्वीर दिखा रहे हैं. इसी से पता चलता है कि बीजेपी की स्थिति कितनी ख़राब है. यही नहीं, ये लोग जम्मू कश्मीर में भी हार रहे हैं. इसलिए जम्मू कश्मीर विधानसभा में पांच सदस्यों का मनोनयन किया गया है. इन्हें जो षड्यंत्र करना है करें, हम वहां सरकार बनाने जा रहे हैं. 


पवन खेड़ा ने मोहन भागवत के बयान पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि भागवत सबसे पहले अपने पद से इस्तीफा दें और किसी दलित या आदिवासी को संघ प्रमुख बना दें फिर जाति की समानता की बात करें. हिंदू खतरे में है तो आपसे खतरे में है.


एनआरसी और ईडी के छापे पर भी बोले


पवन खेड़ा यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि कई शहरों में ड्रग्स की बरामदगी, मुंद्रा पोर्ट से सबसे ज्यादा ड्रग्स पकड़े जा रहे हैं. वहां से निकल कैसे रहे हैं? आप सांसद पर ईडी के छापे को लेकर उन्होंने कहा कि ईडी बीजेपी की एडवांस पार्टी है. उन्होंने झारखंड में एनआरसी के मुद्दे पर कहा कि बीजेपी को भटकाने दीजिए, लोगों को पता है कि किन मुद्दों पर वोट करना है.


क्या कहा था मोहन भागवत ने


आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार (5 अक्टूबर 2024) को राजस्थान के बारा में एक कार्यक्रम में हिंदू समाज से एकजुट होने का आह्वान किया था. उन्होंने मतभेद भुलाकर एकता पर जोर दिया था. मोहन भागवत ने कहा था कि समाज में अनुशासन, कर्तव्य और लक्ष्य का महत्व है. उन्होंने कहा था कि भारत एक हिन्दू राष्ट्र है और यहां सभी संप्रदायों को सम्मान मिलता है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को खुद को मजबूत करने के लिए भाषा, जाति और प्रांत के भेदभाव को मिटाना होगा.


ये भी पढ़ें


Chennai Air Show Death: '5 की मौत त्रासदी नहीं, यह राज्य प्रयोजित हत्या', चेन्नई हादसे पर BJP