Supriya Shrinate On Kangana Ranaut: संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बजट का हलवा बंटने को लेकर बयान दिया था, जिसे लेकर बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने उनपर तंज करते हुए कहा था. कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें राहुल गांधी की बात समझ नहीं आती है. इस पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने मंडी सांसद को नसीहत दे है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो मैसेज जारी कर उन्होंने कहा कि बीजेपी के अधिकांश लोगों की दुकान राहुल गांधी के खिलाफ जहर उगलने से चलती है.


कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने नसीहत देते हुए कहा, "बीजेपी के नेताओं की उपयोगिता अनर्गल बकवास करने में है. काम खत्म होते ही दूध में से मक्खी की तरह निकालकर फेंके जाएंगे. जिसको भी संशय है, वो स्मृति ईरानी, अनुराग ठाकुर, रविशंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर, मुख़्तार नकवी, शाहनवाज हुसैन जैसे नेताओं का हाल देख लें."


'कंगना के बोलने से रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता'


सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, "कंगना रनौत जैसे लोगों के कुछ बोलने, कुछ करने से रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता. राहुल गांधी इस देश के लोगों के दिल में हैं, वो हर उस जगह खड़े हैं जहां उनकी जरूरत है, वो न्याय और सत्य के योद्धा हैं. जननायक के लिए फिजूल की बातें नहीं करेंगी तो अपनी उपस्थिति कैसे दर्ज कराएंगी."


कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, "मुझे तरस आता है कि जिस समय इस देश के तीन राज्य केरल, हिमांचल और उत्तराखंड गंभीर आपदा से जूझ रहे हैं, ऐसे वक्त में बीजेपी और कंगना जैसे सांसदों की प्राथमिकता राहुल गांधी के खिलाफ कोरी बकवास करना है. वो (कंगना रनौत) पहले भी बेसिरपैर की बात करती थीं, अब भी वही कर रही हैं. ईश्वर उन्हें सदबुद्धि और शांति दें."






'ट्रोल आर्मी बनकर खुश हैं बीजेपी नेता'


सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि बीजेपी के अधिकतर नेताओं की उपयोगिता सिर्फ राहुल गांधी को खिलाफ झूठ फैलाना और दुष्प्रचार करने में है. उन्होंने कहा, "बीजेपी के नेता ऐसा इसलिए करते हैं, ताकि उन्हें पीएम मोदी से शाबाशी मिल सके. ये लोग पार्टी कार्यकर्ता, प्रवक्ता, सांसद, मंत्री बनने के बजाय ट्रोल आर्मी बनकर खुश हैं."


ये भी पढ़ें : असम में भारी पड़ेगा लव जिहाद और लैंड जिहाद! BJP सरकार लाएगी दो कानून, CM सरमा ने कर दिया आगाह