Kangana Ranaut Statement: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. बीजेपी सांसद कंगना ने कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिर्फ कुर्सी को महत्व देते हैं और उन्हें सिर्फ कुर्सी का ही मोह है. कंगना ने कहा था कि राहुल गांधी टोटल मेस (Total Mess) हैं इस बयान के बाद अब कांग्रेस पार्टी उनपर हमलावर है.


इसे लेकर तेलंगाना कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हनुमंत राव ने कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने सांसद कंगना रनौत पर लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के लिए असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.


कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने शिकायत में क्या कहा?


तेलंगाना कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने अपनी शिकायत में कहा कि लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर नशे की लत का आरोप लगाना उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि हैदराबाद के अंबरपेट पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और अगर बीजेपी इस तरह लोगों को बढ़ावा देगी तो लोग पलट कर उन्हें भगा देंगे. हनुमंत राव ने यह भी कहा कि कंगना को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की है.


राहुल गांधी से माफी मांगे कंगना


तेलंगाना कांग्रेस नेता ने कहा, कंगना ने सिर्फ लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसे बयान दिए हैं. उन्होंने राहुल और सभी गरीब और कमजोर वर्ग के लोगों का अपमान किया है. ऐसे बयान के लिए कंगना रनौत को तुरंत राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए. कंगना के बयान से कांग्रेस के चाहने वालों को दुख हुआ है. हनुमंत राव ने डीजीपी और कमिश्नर से भी कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने की अपील की है.


एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मंडी से सांसद बनी कंगना रनौत ने राहुल गांधी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें अपना ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी को देखकर लगता है कि वो हमेशा नशे में रहते होंगे.


ये भी पढ़ें : Doctor Rape Murder Case: ममता बनर्जी की बढ़ी मुश्किलें! 'पूरा नॉर्थईस्ट जलेगा' वाले बयान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत