Giriraj Singh On PM Modi: बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कांग्रेस पीएम मोदी की हत्या कराना चाहती है. पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक का हवाला देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. 


उन्होंने कहा, अडाणी तो सिर्फ बहाना है, मोदी को गाली देना है. दस साल में इनकी सरकार विवादों में घिरी रही. 10 साल में मोदी की सरकार उम्मीदों से घिरी रही है. गिरिराज सिंह बोले, अब ये लोग कह रहे हैं कि मोदी का खात्मा होगा, तभी ये सरकार खत्म होगी. पहले तो ये गालियां देते रहे, मौत का सौदागर कहते रहे, मर जा मोदी कहते रहे. अब खात्मे की तैयारी कर रहे हैं.


'पंजाब में पीएम को बीच फ्लाईओवर पर रोका गया'
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, पीएम मोदी जब कांग्रेस की सरकार में पंजाब गये थे तब उनको बीच फ्लाईओवर पर रोका गया था और उनको मारने की पूरी तैयारी कर ली गई थी. कांग्रेस अब उनकी मौत की बातें करने लगी है. उनके नेता अब प्रधानमंत्री के खात्मे की बातें करने लगे हैं.


राहुल गांधी पर लगाया भारत के अपमान का आरोप
इसके अलावा सोमवार को भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर दिखे थे. उन्होंने राहुल गांधी पर विदेश जाकर भारत का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की. 


उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर लंदन जाकर भारत, भारतीय लोकतंत्र और भारत की संसद को अपमानित किया है. उन्होंने आगे कहा कि सदन में झूठे आरोप लगाने वाले राहुल ने विदेशी धरती पर जाकर भारत की संसद का भी अपमान किया है. वह संसद के इस सत्र में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं.


Exclusive: पायलट के प्रति पूरी भाजपा सॉफ्ट क्यों? राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष ने दिए कई संकेत