देश में जानलेवा कोरोना वायरस के मामले हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे हैं. पिछले 24 घंटों में वायरस से 357 मौत हुईं हैं. यह पहली बार है जब एक दिन में मौत का आंकड़ा 350 पार हुआ हो. वहीं रिकॉर्ड 9996 नए मामले भी दर्ज किए गए हैं. देश में अबतक 2 लाख 86 हजार 579 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/37m3kxW


कार्मिक मंत्रालय ऐसे आईएएस, आईपीएस और अन्य नौकरशाहों की सूची तैयार कर रहा है जिन्होंने डॉक्टरी की पढ़ाई की है और उनके पास कम से कम एमबीबीएस की डिग्री है. ऐसे अधिकारियों को उन अस्पतालों में तैनात करने की योजना है जिनमें कोरोना का ही इलाज़ हो रहा है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/37m6Zvx


राज्यसभा चुनाव से पहले राजस्थान में चुनावी गतिविधियां तेज होने के बीच सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी के विधायक एकजुट हैं और वे किसी तरह के लोभ व लालच में नहीं आएंगे. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि कुछ कांग्रेस विधायकों को 25 करोड़ रुपये तक की पेशकश की गई.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2XSe9EC


दुनियाभर में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 34 हजार नए कोरोना के मामले सामने आए और मरने वाले लोगों की संख्या में 5,165 का इजाफा हो गया. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, दुनियाभर में अब तक करीब 74 लाख 46 हजार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 4 लाख 18 हजार लोगों की मौत हो चुकी है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2Yquxey


BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि बीसीसीआई बंद दरवाजे के पीछे आईपीएल की मेजबानी करने के लिए तैयार है और इस साल टूर्नामेंट के आयोजन के लिए "सभी संभावित विकल्पों" पर काम कर रहा है.


पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2AsahRI