नई दिल्ली: कोविड-19 महामारी संकट के बीच स्वास्थ्य कर्मियों के सम्मान में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की ‘परिक्रमा’ की. अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी. दक्षिण दिल्ली के पुलिस कर्मियों ने स्वास्थ्य कर्मियों को उनकी निस्वार्थ सेवा के लिए धन्यवाद देने के लिए इस अवसर पर 51 गश्ती बाइक से राउंड लगाया.


पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘‘एम्स अस्पताल की परिक्रमा चिकित्सा कर्मियों का आभार जताने के लिए आयोजित की गयी थी.’’ वरिष्ठ अधिकारियों ने एम्स में डॉक्टरों, चिकित्साकर्मियों और सुरक्षा कर्मचारियों से भी मुलाकात की.


जारी है कोरोना का कहर


बता दें कि देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बुधवार को 1,008 हो गई है जबकि संक्रमित मामलों की तादाद बढ़कर 31,787 पर पहुंच गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण से रिकार्ड 71 लोगों की मौत हुयी है जबकि मरीजों की संख्या में 1,813 का इजाफा हुआ है.


मंत्रालय ने बताया कि संक्रमण से 7,796 मरीज ठीक हो गए हैं और एक मरीज देश से चला गया था. वहीं 22,982 लोगों का अब भी अस्पतालों में संक्रमण का इलाज चल रहा है. संक्रमित हुए मरीजों में कुल मामलों में 111 विदेशी भी शामिल हैं.


ये भी पढ़ें-


दुनियाभर में कोरोना मरीजों की संख्या 32 लाख के पार, मरने वालों की संख्या सवा दो लाख से ज्यादा


अमेरिका: कोरोना से मरने वालों की संख्या 61 हजार के पार, 24 घंटे में 2300 से ज्यादा लोगों की मौत