नई दिल्ली: 20 दिनों से लगातार अस्पताल में काम करके लौटीं एक कोरोना फाइटर का उसके परिवार के लोगों और कॉलोनी के लोगों ने ताली बजाकर स्वागत किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.


वीडियो में एक कॉलोनी के कुछ निवासी एक महिला के लिए तालियां बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही एक शख्स थाली बजाते हुए भी दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि ये महिला डॉक्टर हैं और 20 दिनों के बाद अपने घर पर लौटीं हैं. ये महिला डॉक्टर एक अस्पताल के आईसीयू विभाग में काम कर रही थी. जहां कोविड​​-19 रोगियों का इलाज किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर उनके स्वागत से भावुक हो गईं.


पीएम मोदी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, '' इस तरह के पल दिल को खुशियों से भर देते हैं. यह भारत की आत्मा है. हम साहसपूर्वक कोविड-19 से लड़ेंगे.'' इस महिला के विशेष स्वागत का फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे सरकार ने फेसबुक पेज 'कोरोना हब' पर शेयर किया है. फेसबुक पर शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 11 मिलियन बार देखा गया है और एक मिलियन से अधिक लाइक इस वीडियो को मिले हैं.





ये भी पढ़ें-


दिल्ली पुलिस के दो और जवान पाए गए कोरोना संक्रमित, तब्लीगी जमात मामले की जांच कर रही टीम का थे हिस्सा


विदेशों में फंसे भारतीयों को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है भारतीय सेना