नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है. अब एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. देश में पिछले कुछ हफ्तों से कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई है. वहीं इस बीच एक बार फिर से होली का त्योहार आ चुका है और इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.


पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से दुनिया में कोरोना का आतंक देखने को मिला है. कोरोना के कारण पिछले एक साल के त्योहारों पर मानो ग्रहण ही लग गया. पिछली बार भी होली के दौरान कोरोना का आतंक ज्यादा देखने को मिला था और इस बार फिर से होली आ रही है और होली पर कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं.


इस एक साल में कोरोना के कारण कई लोगों की जान भी गई है. कई परिवार ने कोरोना वायरस के कारण अपना चाहने वालों को खोया है. इस दौरान कोरोना के खात्मे के लिए दिन-रात एक कर चुके कई कोरोना वॉरियर्स ने भी अपनी जान इस लड़ाई में दी है. ऐसे में होली के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जो काफी वायरल हो चुका है.


इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. ये वीडियो उन्हीं कोरोना वॉरियर्स के लिए डेडिकेट किया गया है, जो इस महामारी के खात्मे की लड़ाई में अपनी जान गंवा चुके हैं.


यहां देखें वीडियो...