मुंबई: कोरोना वायरस से देश का हर राज्य बुरी तरह प्रभावित है. सर्वाधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. महाराष्ट्र में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब इस बीच राज्य सरकार ने राज्य में सभी जिम और सैलून खोलने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख ने दी. हालांकि राज्य सरकार ने अभी भी धार्मिक जगहों को खोलने पर कोई फैसला नहीं लिया है.


बता दें कि कोरोना वायरस से सर्वाधिक महाराष्ट्र प्रभावित है. बीते 24 घंटों में कोरोना से तीन पुलिस कर्मियो की मौत हो गई है. महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार अब तक 54 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.





बुधवार को महाराष्ट्र में 3890 नए मामले सामने आए. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या अब बढ़कर 1,42,900 तक पहुंच चुकी है. राज्‍य में अब तक कुल 6739 मौतें दर्ज की गई है और कुल 73,792 कोरोना संक्रमितों को स्‍वस्‍थ होने के बाद अस्‍पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.


बीते 24 घंटों में राजधानी मुंबई में कोरोना संक्रमण के 1144 नए मामले दर्ज किए गए और 38 लोगों की मौत हुई. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अनुसार मुंबई में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्‍या 69,625 तक पहुंच चुकी है.