नई दिल्ली: कोरोना काल में लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही मसला है शादी का. कोरोना काल में शादी को लेकर कई तरह के दिशानिर्देशों का पालन करना होता है. जो लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं उन्हें खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है.


कुछ ऐसा ही हुआ अगरतला में, जहां एक मैरिज हॉल में शादी की पार्टी चल रही थी लेकिन कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था. शादी के समारोह में तय सीमा से ज्यादा लोग इकट्ठा थे. नाइट कर्फ्यू होने के बावजूद देर रात तक पार्टी चल रही थी.






इस बीच वहां डीएम शैलेश यादव पहुंच गए. कोरोना दिशानिर्देशों की धज्जियां उड़ती देख उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया. इस दौरान शादी में मौजूद बैंड वालों को भगा दिया गया. मौके पर कुछ पुलिसकर्मियों का देख डीएम साहब और गुस्सा हो गए.


डीएम ने मौके से ही आला अधिकारियों से फोन पर बात की. उन्होंने कार्यक्रम में सहयोग करने वाले पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की बात भी कही. डीएम के आदेश पर दूल्हा-दुल्हन समेत अन्य बारातियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही मैरिज हॉल को भी सील कर दिया गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते भारी सख्ती के बावजूद कर्नाटक के मंदिर में उमड़ा भक्तों का जनसैलाब, देखें-Video