नोएडा, बलराम पांडे। कोरोना संक्रमण से निपटने के लिये सबसे आगे स्वास्थय कर्मी हैं। संक्रमण के खतरे के बीच जान का परवाह न करते हुये कोरोना मरीजों के इलाज में जुटे हैं। ऐसे ही एक कोरोना योद्धा का स्वागत घर लौटने पर किया गया। नोएडा के कोरोना योद्धा डॉक्टर अमित शर्मा हैं जो दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में पिछले 40 दिनों से अपनी सेवा दे रहे थे।


वे कोरोना संदिग्धों का सैंपल ले रहे थे लेकिन 40 दिन बाद जब वो अपने घर लौटे तो लोगों ने उनपर फूल बरसा कर उनका स्वागत किया। इस मौके पर डॉ अमित भी भावुक हो गए और उनके आंसू छलक गए ।


कोरोना योद्धा डाक्टर अमित शर्मा जिनका नोएडा में सेक्टर वासियों ने जोरदार स्वागत किया। अमित शर्मा आज 40 दिन बाद सफदरजंग अस्पताल दिल्ली से कोरोना काल में सेवा कर वापिस घर लौटे हैं। डाक्टर अमित शर्मा लैब में लोगों के टेस्ट लगातार कर रहे थे। वापस आने से पहले उन का भी कोरोना टेस्ट किया गया जो नेगेटिव आया।


सभी सेक्टर वासियो ने फूल माला पहना कर भव्य स्वागत किया। इस स्वागत और सम्मान को देख डॉ अमित शर्मा अपने आंसू रोक नहीं पाये और कहा आप लोगों के द्वारा किया गया स्वागत मेरे जीवन में एक नई ऊर्जा और उत्साह का संचार करेगा ।