नई दिल्ली: ग़ाज़ियाबाद के आर्य नगर हेल्थ यूनिट में काम कर रहे 47 साल के क़ासिम अली नाम के एक रेलवे फ़ार्मसिस्ट का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है. रेलवे कर्मचारी क़ासिम अली बुख़ार की शिकायत होने पर 15 अप्रैल से छुट्टी पर थे. 22 अप्रैल को लाल लैब से क़ासिम अली का कोविड-19 टेस्ट हुआ जो कि पॉज़िटिव निकला.


रेड ज़ोन में रहते थे क़ासिम अली

रेलवे फ़ॉर्मसिस्ट क़ासिम अली ग़ाज़ियाबाद के जिस कैला मोती मस्जिद इलाक़े में रहते हैं उसे पहले ही ज़िला प्रशासन ने रेड ज़ोन घोषित कर रखा है. क़ासिम अली को मुरादनगर के लेवल-1 कोविड हॉस्पिटल (सीएचसी) में भर्ती किया गया है.

सभी डॉक्टरों और स्टाफ़ का कोविड टेस्ट किया गया

रेलवे फ़ॉर्मसिस्ट के कोविड पॉज़िटिव पाए जाने के बाद आर्यनगर रेलवे हेल्थ यूनिट के सभी डॉक्टरों और स्टाफ़ कर्मचारियों का आज संजय नगर डिस्ट्रिक्ट कंबाइंड हॉस्पिटल में कोविड टेस्ट कराया गया है.

हेल्थ यूनिट के सभी ऑनड्यूटी स्टाफ़ को होम क्वॉरन्टीन में भेजा गया

ग़ाज़ियाबाद के आर्य नगर रेलवे हेल्थ यूनिट के सभी ऑन ड्यूटी डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ़ को होम क्वॉरन्टीन का निर्देश दिया गया है. आर्य नगर रेलवे हेल्थ यूनिट को पूरी तरह सैनेटाईज़ कर दिया गया है. एतिहात के तौर पर आज यहां कोई ओपीडी भी नहीं हुई.

Coronavirus: केंद्रीय टीम ने बंगाल सरकार से कोरोना से होने वाली मौतों का पता लगाने वाली कार्यप्रणाली पर मांगा स्पष्टीकरण


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सैन्य कमांडर्स को दिए निर्देश, कोरोना वायरस से लड़ने के साथ साथ ऑपरेशनली भी रहें तैयार