नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के संकट से निपटने में भारतीय कारोबारी जगत को लोगों की मदद करनी चाहिए. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और उद्योगपतियों से मदद की अपील की.


प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, "हमारे देश की स्वास्थ्य सेवाओं पर एक भयानक बोझ पड़ने वाला है. ऐसे में भारत को आपकी मदद की बेहद ज़रूरत है, अपने देश की सहायता के लिए ज़रूर आगे बढ़िएगा."



प्रियंका ने दूसरे ट्वीट में कहा, "पूरे विश्व के उद्योग, व्यापार जगत के लोग आगे बढ़कर जरूरी मेडिकल उत्पादों व उपकरण को उपलब्ध करने के लिए वित्तीय सहायता और संसाधन डाईवर्ट कर रहे हैं."



उन्होंने कुछ उद्योगपतियों को टैग करते हुए कहा, "हमारा देश और दुनिया गहरे संकट के सामने खड़े हैं. मैं भारत के उद्योग जगत की नामचीन हस्तियों से अपील करती हूं कि कोरोना वायरस के कहर से सामना करने के प्रयासों में शामिल हों."



भारत में कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं. भारत के अलग अलग राज्यों से अब तक 478 पॉज़िटिव मामले सामने आ चुके हैं. लगभग सभी राज्यों में लॉकडाउन है. रेल यातायात पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. अधिकतर राज्यों ने उड़ानों पर भी पाबंदी लगा दी है. दिन गुज़रने के साथ ही देश में ये महामारी तेज़ी से फैल रही है. केंद्र और तमाम राज्य सरकार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है.


ये भी पढ़ें


कोरोना: बिहार में अपने-अपने गांव जाने वालों की आई डराने वाली तस्वीरें, बस में छत तक खचाखच चढ़े यात्री


पटना में रुके विदेशी नागरिकों को पुलिस ने कोरोना की जांच के लिए अस्पताल भेजा