नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में अब तक कोरोना संक्रमण के 13 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. दिल्ली में बीते 24 घंटे में कुल 508 नए मामले सामने आए हैं, तो वहीं 273 लोग कोरोना के संक्रमण से ठीक भी हुए हैं. अब तक कुल 6540 लोग कोरोना के संक्रमण से ठीक हुए हैं.


दिल्ली सरकार ने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दिल्ली का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. दिल्ली सरकार के किए गए ट्वीट में बताया गया है कि दिल्ली में अबतक 13418 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. जिसमें से 6540 लोग इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक हुए हैं. कुल मामलों में 6617 एक्टिव केस हैं. दिल्ली में अब तक कुल 261 लोगों ने कोरोना के संक्रमण के कारण अपनी जान गवांई है.





दिल्ली सरकार के किए गए ट्वीट में बताया गया है कि दिल्ली में 1995 अस्पतालों में कोरोना का इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही 490 COVID केयर सेंटर, 101 COVID हेल्थ सेंटर और 3 हजार 314 होम आइसोलेशन की व्यवस्था दिल्ली सरकार द्वारा की गई है.


केजरीवाल ने की आप सांसद संजय सिंह की सराहना


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उनकी पत्नी अनीता की कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को भोजन उपलब्ध करवाने के लिए उनकी सराहना की है. अनीता के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट एक वीडियो को शेयर करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप सांसद ने सैकड़ों प्रवासी कामगारों को उनके घर पहुंचाने में भी मदद की है. वीडियो में अनीता प्रवासी मजदूरों से भरी एक बस में लोगों को भोजन के पैकेट और मास्क बांटते दिख रही हैं.





केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा कि 'हमारे राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी तथा उनकी पत्नी अनीता जी हर रोज गरीब लोगों को भोजन करा रहे हैं. उन्होंने सैकड़ों प्रवासी कामगारों को उनके घर पहुंचाने में भी मदद की। इस सेवाभाव को सलाम.'


यह भी पढ़ेंः

यूपी सरकार ने दिया क्वॉरन्टीन सेंटर में मोबाइल फोन बैन करने का आदेश, अखिलेश बोले- अस्पतालों की दुर्दशा छिपाने के लिए पाबंदी

'प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा के लिए बीजेपी से ज्यादा कांग्रेस जिम्मेदार'- Mayawati