आजमगढ़ : दुनिया भर में लोग जानलेवा कोरोना के कहर से परेशान हैं. भारत में भी कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 250 से ज्यादा लोग इस कातिल वायरस से संक्रमित हैं तो 5 लोग इसकी वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस कातिल वायरस से बचने के लिए रविवार 22 मार्च को लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील की है. ऐसी आपातकाल की स्थिति में पूर्व सांसद ने कोरोना को एक छलावा बताया है.


रमाकांत यादव उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से पूर्व सांसद हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना महज एक छलावा है. कोरोना को एनआरसी, सीएए और महंगाई के के मुद्दे से भटकाने के लिए उछाला गया है. रमाकांत यादव ने आगे कहा कि दुनिया में कोरोना हो सकता है लेकिन भारत में नहीं हो सकता. उन्होंने दावा किया कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति को वो गले लगाने को तैयार हैं, एक मीटर की दूरी रखने की ज़रूरत नहीं है. गौरतलब है कि तमाम स्वास्थ्य संगठनों ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों से 1 मीटर की सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील भी की है.


यूपी में कल बंद रहेंगी मेट्रो औऱ बसें, अब तक 23 मामले


उत्तर प्रदेश में भी कोरोना लगातार पैर पसार रहा है. हाल ही में गायिका कनिका कपूर भी लखनऊ में ही पॉजिटिव पाई गईं. वह प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री समेत तमाम नेताओं और अधिकारियों से भी पार्टी के दौरान मिली थीं. उनकी भी जांच की जा रही है.


अब तक यूपी में कोरोना के 23 मामले सामने आ चुके हैं. सीएम योगी ने पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू वाली अपील के मद्देनज़र कल राज्य की सभी तरह की बसें और मेट्रो बंद करने का एलान भी किया है. ऐसे में रमाकांत यादव का यह बयान उनके गैर जिम्मेदाराना रवैये और असंवेदनशीलता को दर्शाता है.


यहां पढ़ें


Coronavirus: डीएमआरसी का बड़ा एलान, कल 'जनता कर्फ्यू' के दिन नहीं चलेगी मेट्रो 


राष्ट्रपति कोविंद भी कराएंगे कोरोना टेस्ट, कनिका की पार्टी में जाने वाले सांसद दुष्यंत से मिले थे