जम्मू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कोरोना वायरस को हारने के लिए जनता कर्फ्यू की अपील का जम्मू में व्यापक असर दिखाई दे रहा है. वहीं इस कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए आज जम्मू में पेट्रोल पंप, दवाई और किराना की दुकाने भी बंद रहेंगी.


आज सुबह से ही जम्मू की सड़कों पर सन्नाटा पसरा है. शहर की मुख्य सड़कों के साथ ही गलियों में भी इक्का-दुक्का लोग ही बाहर आ रहे हैं और अधिकतर लोग घरों में बैठना पसंद कर रहे हैं. अगर जम्मू के सब से व्यस्त सतवारी चौक की बात करें तो सुबह 7 बजे से पहले ही इस चौक पर सन्नाटा पसरा था.


प्रशासन की ओर से पहले से ही अंतरराज्यीय बसों पर रोक के चलते इस चौक पर न तो बाहरी राज्यों से बसें आ रही हैं और ना ही जम्मू शहर के भीतर चलने वाले वाहन यहां दिखाई दे रहे हैं.


यही नजारा जम्मू की हर गली हर मोहल्ले और हर नुक्कड़ का है.जम्मू के व्यस्त बाजारों में से एक अप्सरा रोड़ और गोल मार्किट में भी सुबह-सुबह लोगों की चहलकदमी कम दिखी. दुकाने बंद दिखी और इक्का-दुक्का लोग ही घरों के बहार दिखे.


जम्मू रेलवे स्टेशन का भी हाल कुछ अलग नहीं है. सभी ट्रेने बंद होने के कारण जम्मू रेलवे स्टेशन पर जनता कर्फ्यू का व्यापक असर दिखाई दे रहा है. वहीं शनिवार को जम्मू पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने रविवार को सुबह 7 बजे से शाम 9 बजे तक सभी पेट्रोल पंप बंद रखने का फैसला लिया था.


इसके अलावा प्रशासन ने भी जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए रविवार को मेडिकल स्टोर और किराना की दुकाने बंद रखने का फैसला सुनाया है.


ये भी पढ़ें-


पीएम मोदी की देशवासियों से अपील- जिस शहर में हैं, कुछ दिन वहीं रहें, कोरोना को फैलने से रोकें


Coronavirus: भारत में 315 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या, जानें- किस राज्य में है कितने मामले