बेंगलुरू: शहर की ACP फातिमा का एक वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे व्हाट्स एप से लेकर इंस्टग्राम पर शेयर कर रहे हैं. देश में इस वक्त कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन चल रहा है. सिर्फ पुलिस, डॉक्टर, मीडियाकर्मियों के साथ जरुरी सेवा वाले सरकारी कर्मचारियों को ही बाहर निकलने की अनुमति है. आइये आपको बताते हैं कि बेंगलुरू की ACP फातिमा का यह वीडियो क्यों वायरल हो रहा है.


लोगों से की अपील - घर ही बने रहें और उसके बाद गाया गाना


वीडियो एक सोसाइटी का है. इस सोसाइटी के बीच में अपनी जीप के बाहर खड़ी ACP फातिमा लोगों से माइक लेकर बात कर रही हैं. वो लोगों से कह रही हैं कि आप लगातार अपने घरों में ही बने रहें. सेनेटाइजर का प्रयोग करें और मास्क पहनें. उसके बाद वह लोगों से अपील करते हुए गाना गाती हैं - हम होंगे कामयाब, मन में है विश्वास, पूरा है विश्वास, हम होंगे कामयाब, एक दिन. लोग भी उनका साथ देते हैं.






यह वीडियो बेंगलुरू पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम से सबसे पहले शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ बेंगलुरू पुलिस ने लिखा है कि हमारी ACP फातिमा ने इस मशहूर गाने को एक नया ट्विस्ट दिया है और बताया है कि घर पर सुरक्षित रहना कितना आसान है.


लोगों को घर पर रोकने को अलग-अलग तरीक़े अपना रही है पुलिस


अलग-अलग शहरों की पुलिस कई तरीक़े लोगों को घर पर रखने के लिए अपना रही है. कई शहरों की पुलिस ने घरों से बेवजह बाहर निकल रहे लोगों के फ़ोटो वायरल किए. इन फ़ोटो में घर से बाहर निकले लोग एक पेपर के साथ नज़र आ रहे हैं. इस पर लिखा है - मुझे समाज की परवाह नहीं है इसीलिए लिए मैं इस महामारी में भी बाहर निकला हूं. ऐसे फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.


यहां पढ़ें 


लॉकडाउन के दौरान बीजेपी का 'महाभोजन अभियान', हर रोज करेगी 5 करोड़ लोगों के खाने का इंतजाम 


Lockdown को आसान बनाएगा Amazon Prime Video, फ्री मे देखिए फिल्में और वेब सीरिज