नई दिल्लीः कोरोना वायरस ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है. एक ओर इस महामारी के कारण देश में 1400 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं अब तक कुल 32 लोग इस महामारी के कारण मौत का शिकार हुए हैं. पूरे देश में कोरोना से बचाव के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. इस लॉकडान के चलते आंध्र प्रदेश के अनंतपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.


लॉकडाउन के कारण एक पांच साल के बच्चे की इलाज ना हो पाने के कारण मौत हो गई. जिसके बाद साधन ना मिलने के कारण उसका पिता अपने बेटे के शव को कंधे पर रख कर 88 किलोमीटर पैदल चलकर श्मशान तक ले गया.


बता दें कि मृतक का पिता मंचाला मनोहर अनंतपुर के गोरंटला कस्बे में बस स्टैंड के पास एक दुकान में काम करता है. कुछ दिन पहले उसके 5 वर्षीय बेटे देवा के गले में संक्रमण हुआ था. जिसके बाद उसे इलाज के लिए गोरंटला के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे बड़े अस्पताल में ले जाने की बात कही. लेकिन पैसे की कमी और अस्पताल ले जाने का साधन ना होने के कारण मनोहर अपने बेटे को बड़े अस्पताल नहीं ले जा सका.


पैसे और साधन के अभाव में बीमारी से लड़ते हुए देवा की मौत हो गई. जिसके बाद मनोहर अपने बच्चे का शव कंधों पर लेकर श्मशान की ओर चल पड़ा. उन्होंने चित्रावती नदी के किनारे अकेले ही अपने बच्चे का अंतिम संस्कार किया.


सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का मुम्बई के लीलावती अस्पताल में निधन

लॉकडाउन की वजह से घर नहीं लौट पाए जैकी श्रॉफ, परिवार से दूर रहने पर हुए मजबूर