कोरोना वायरस के चलते पैदा हुए लॉकडाउन के बीच दिल्ली पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की है. पुलिस से मदद की गुहार लगाने पर एक कांस्टेबल ने बुजुर्ग के घर पर दवा पहुंचाई. दवा खाने के बाद बुजुर्ग की हालत ठीक हो गई.  78 वर्षीय बुजुर्ग डायबिटीज के मरीज हैं.


लॉकडाउन के बीच दिल्ली पुलिस ने पेश की मिसाल


पीतमपुरा इलाके के पुष्पांजलि एनक्लेव में रहने वाले बाल सिंह राणा सोमवार को भयंकर दर्द से गुजर रहे थे. दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा कि करीब तीन बजे उन्होंने उत्तरी रोहिणी के पुलिस अधिकारी को फोन किया. उन्होंने बताया कि डायबिटीज मरीज होने के कारण उनके बदन में भयंकर दर्द हो रहा है. डॉक्टर ने उन्हें कुछ दवाइयां बताई हैं. आसपास दुकानों में दवा तलाश करने पर नहीं मिल रही है. मेरी दवाइयां रोहिणी की एक मेडिकल दुकान पर मिल सकती हैं. फिलहाल इस वक्त मेरे घर में रोहिणी से दवा लाने वाला कोई नहीं है. इसलिए आप मेरी मदद करें.


जवान ने बीमार बुजुर्ग के घर पर पहुंचाई दवाइयां


बुजुर्ग की फरियाद पर SHO ने संबंधित थाने के कांस्टेबल मनोज को मदद पहुंचाने का निर्देश दिया. मनोज ने दवाइयां खरीद कर बीमार बुजुर्ग के घर पहुंचा दिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक दवाइयों के इस्तेमाल के बाद राणा फिलहाल ठीक हैं. लॉकडाउन के बीच दिल्ली पुलिस के जवान की मदद यकीनन मानवता के लिए अच्छी मिसाल कही जा सकती है. राणा दिल्ली पुलिस के इस नेक काम से खुश होकर उन्हें जमकर दुआएं दे रहे हैं.


Gujarat: Congress विधायक कोरोना पॉजिटिव, CM Vijay Rupani का हुआ मेडिकल चेकअप


UN बोला- WHO के संसाधन कम करने का समय नहीं, ट्रंप ने लगाई थी फंडिंग पर रोक