बेंगलुरु: कोरोना वायरस से बचने के लिए देश भर में इस वक्त लॉकडाउन है. बावजूद इसके नियमों का उल्लंघन कर घर से बाहर निकलने वाले भी देखे जा सकते हैं. सरकार लगातार लोगों से यह अपील कर रही है कि घरों में ही रहें और जितनी भी रोजमर्रा की चीजें हैं वह रोजाना की तरह ही मिलती रहेंगी लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं.


इसी को रोकने के लिए और लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस सड़कों पर बैरिकेडिंग के जरिए उन्हें घर भेज रही है. लेकिन पिछले 24 घंटों के भीतर बेंगलुरु में ऐसे मामले सामने आए हैं जहां पर लोगों की सुरक्षा के लिए मौजूद पुलिस पर ही लोगों ने हमला बोल दिया.


बेंगलुरु के पुलिस थाने के दो कांस्टेबल पर सिर्फ इसलिए हमला किया गया क्योंकि वे अपनी ड्यूटी निभा रहे थे. कांस्टेबल का नाम मंजूनाथ और बसवराजू है. आरोपियों ने भूपासंद्रा में चेक पोस्ट का उल्लंघन किया. साथ ही आरोपी खाली सड़के देख ओवरस्पीड कर स्कूटर चला रहे थे. जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर ही हमला कर दिया.


जिसके बाद पुलिस ने इन आरोपियों को कस्टडी में लिया. आज जब पुलिस आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर ले कर गई तो एक आरोपी ने भागने की कोशिश की और हाथ में पत्थर लेकर पुलिस पर हमला करने की कोशिश की.


जिसके जवाब में पुलिस ने गोली चला दी. पुलिस ने दो राउंड की फायरिंग की जिसमें एक हवाई फायरिंग और दूसरी आरोपी के पैर पर चलाई. आरोपी का नाम ताजुद्दीन बताया जा रहा है. फिलहाल आरोपी अस्पताल में जख्मी अवस्था में है जिसका इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें-


प्रभास को लेकर बोलीं अनुष्का शेट्टी, 'करियर के लिए नहीं तोड़ सकती दोस्ती'


कोरोना वायरस: मुश्किल की इस घड़ी में कुछ नुस्खे जो आपको रख सकते हैं खुश