गोधरा: गुजरात में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी रोकथाम अभियान के तहत एक क्षेत्र को सील करने के लिए गए पुलिसकर्मियों पर स्थानीय निवासियों ने हमला कर दिया. जिसमें एक अधिकारी घायल हो गया.


शाम को जहूर बाजार के पास गुहिया मोहल्ला के निवासियों की ओर से किए गए पथराव में पुलिस निरीक्षक एम पी पांड्या घायल हो गए और उनके सिर में चोट लग गई. पांड्या ने कहा कि भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कम से कम पांच आंसू गैस के गोले दागे गए. पांड्या ने कहा, ‘‘ स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है. मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. गोधरा शहर में अब तक कोरोना वायरस के 22 मामले सामने आए हैं.

जारी है कोरोना का कहर

बता दें कि देश में कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,147 हो गई जबकि संक्रमण के मामलों का आंकड़ा 35,043 पर पहुंच गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित 25,007 लोगों का इलाज चल रहा है जबकि 8,888 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और एक व्यक्ति देश से बाहर जा चुका है. देश में कुल संक्रमित लोगों में से 111 विदेशी नागरिक हैं.

पिछले चौबीस घंटे में 1993 मरीज बढ़े हैं और एक दिन में 73 लोगों की मौत हुई है. सबसे अधिक मामलों की पुष्टि महाराष्ट्र में हुई है. जहां 10498 लोग कोरोना से अब तक संक्रमित हुए हैं और इनमें से 459 लोगों की मौत हुई है और 1773 मरीज ठीक हुए हैं.

ऋषि कपूर के निधन पर भावुक हुए संजय दत्त, बोले- 'आप उस समय मेरे साथ खड़े रहे, जब...'

Love Story: नीतू से गर्लफ्रेंड के लिए लव लेटर लिखवाया करते थे ऋषि कपूर, शादी के लिए राजी नहीं थी मम्मी लेकिन...