नई दिल्लीः देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक, संक्रमितों की कुल संख्या 3 हजार 374 हो गई. वहीं, मृतकों की संख्या बढ़कर 77 हो गई है. बीते कुछ समय से कोरोना के संक्रमण को रोकने और संक्रमितों का इलाज कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट की घटनाएं समने आ रही हैं. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है. उनका कहना है कि स्वास्थ्यकर्मियों की मदद और सुरक्षा करना हर किसी का सामूहिक कर्तव्य है.


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, टेक्नीशियन, सफाईकर्मी कोरोना के खिलाफ जंग में योद्धा हैं जो जान की बाजी लगाकर काम कर रहे हैं. इनकी मदद करना, इन्हें और इनके परिवारों को सुरक्षित रखना, हर ढंग से हिमायत करना-हम सबका फर्ज है.' उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग 'वी आर प्राउड ऑफ यू' का इस्तेमाल करते हुए लोगों से इन 'जांबाज योद्धाओं' को अपने संदेश भेजने का अनुरोध किया है.





बता दें कि बीते कुछ समय देश के कूछ हिस्सों से कोरोना के संक्रमण को रोकने में लगे स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट की खबरें आ रही थी. वहीं अबतक कोरोना के संक्रमण से कुल 64 हजार 716 मौतें दर्ज की गई हैं. जिनमें से करीब 45 हजार मौतें यूरोप में हुई हैं, जो इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है.


दीया मिर्जा ने कोरोना महामारी को बताया प्रकृति का संदेश, जाहिर की चिंता
Lockdown के बीच सलमान खान ने फिल्म 'राधे' की Crew के खाते में जमा कराए पैसे