पुणे: कोरोना वायरस को लेकर देश के तमाम हिस्सों से अलग अलग तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब महाराष्ट्र के पुणे के पिंपरी चिंचवड में एक घटना सामने आयी है. यहां एक सीसीटी वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस एक शख्स को शहर के चौराहे पर घेरे हुए है. फिर उसको एक खास तरह का ड्रेस पहनने को दिया जाता है, फिर उसे एम्बुलेंस में बैठाया जाता है और अस्पताल पहुंचाया जाता है.


दरअसल पुणे के पिंपरी चिंचवड में कोरोना वायरस संक्रमण होने के शक में एक मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था. उसी दौरान वो मरीज अस्पताल से भाग गया. जिसकी वजह से अस्पताल और पुलिस प्रशासन परेशान हो गया और शख्स की तलाश पूरे शहर में शुरू हो गई.


दूसरे दिन जब उस मरीज की रिपोर्ट आई तो पता चला कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. पुलिस ने तुरंत अस्पताल से कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज की जांच पड़ताल तेज कर दी. पुलिस की जांच में पता चला की अस्पताल से भागा मरीज पहले अपने एक दोस्त के यहां ठहरा था.


पुलिस ने शहर के कोने कोने में उसकी जांच शुरू की. पुलिस को कोरोना का ये पॉजिटिव मरीज अपने दोस्त के साथ बाइक पर टहलते हुए एक इलाके में पाया गया. जिसे पुलिस ने घेर लिया. तुरंत पुलिस ने वहां एंबुलेंस मंगवाया और उस शख्स को एक खास तरह का ड्रेस पहनने के लिए दिया गया और उसे तुरंत एम्बुलेंस में बैठने का आदेश दिया. फिर उसे अस्पताल ले जाया गया.


एबीपी न्यूज़ भी अपील करता है कि अगर किसी को कोरोना वायरस होने के लक्षण हैं, तो वो तुरंत अस्पताल से संपर्क करे, ताकि वो खुद की भी जान बचा सके और दूसरों को भी इस वायरस से प्रभावित होने से बचाया जा सके.


ये भी पढ़ें:


कोरोना पर चर्चा के बीच तेजस्वी ने बिहार सरकार को घेरा, कहा- विपक्ष गाइड लाइन मानती है, लेकिन उनके मंत्री नहीं 


कैमिला कैबेलो के हवाना सॉन्ग का कोरोना वर्जन वायरल, आनंद महिंद्रा ने की लड़की की सराहना 


Coronavirus Live Updates: पुणे में अस्पताल से भागा संदिग्ध निकला पॉजिटिव, पुलिस ने घेराव कर पकड़ा