नई दिल्ली: एक तरफ जहां देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में गिरावट देखी जा रही है, वहीं ओडिशा में आज संक्रमण के रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं. राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान 12,852 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है. एक दिन में आए मामलों में अब तक सबसे ज्यादा है. ओडिशा में इतने ही वक्त में 28 लोगों की मौत हुई है.


कोरोना के रिकॉर्ड मामले आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मरीज़ों की कुल संख्या आज 6,92,382 तक जा पहुंची है, जबकि मृतकों का आंकड़ा अब 2,484 हो गया है. ओडिशा के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में फिलहाल कोरोना संक्रमण के 1,11,862 एक्टिव केस हैं, यानी इतने मरीज़ों का इलाज किया जा रहा है.


खोरदा ज़िले में हालात सबसे खराब हैं. ज़िले में पिछले 24 घंटों के दौरान 5 लोगों की मौत हुई है और 1909 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा कालाहांडी और सुदंरगढ़ ज़िलों में चार चार मौतें कोरोना के कारण हुई हैं. अगुल और केंद्रपाड़ा में तीन तीन लोगों की जान गई है.


CBSE 12th Exam: मीटिंग खत्म, सभी राज्य परीक्षा के लिए तैयार, दिल्ली के डिप्टी CM बोले- पहले बच्चों को वैक्सीन लगे फिर हो एग्ज़ाम