मुंबई: देशभर में कोरोना महामारी से बचने के लिए लॉकडाउन चल रहा है. लोग घरों में क़ैद हैं. वहीं पुलिस सड़कों मुस्तैद होकर ऐसे लोगों पर लगाम लगा रही है जो बेवजह ही घर से बाहर निकल रहे हैं. ऐसे में देश के राजनेता और फ़िल्मस्टार अलग-अलग ढंग से अपना समय व्यतीत कर रहे हैं. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार और उनके परिवार के सदस्य लॉकडाउन के दौरान शतरंज खेलकर समय गुजार रहे हैं.


पवार की बेटी सुप्रिया सुले इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो


कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल 21 दिन के राष्ट्रीय बंद की घोषणा की थी. पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने इंस्टाग्राम पर यहां एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पवार सुप्रिया और उनकी बेटी रेवती के साथ शतरंज खेलते हुए मग्न दिखाई दिए. बारामती लोकसभा सीट से सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि अपने पिता के साथ शतरंज खेलना कभी भी आसान नहीं होता.






उन्होंने मुझे और मेरी बेटी को कुछ ही मिनटों में हरा दिया. हम किताबें पढ़ रहे हैं, परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. आप भी घर पर रहें और सुरक्षित रहें. सुप्रिया सुले ने इसके बाद अपने इंस्टाग्राम दो और वीडियो साझा किए हैं. जिसमें वो लोगों से घर पर रहने की अपील कर रही हैं. इस वीडियो में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भी लोगों को जागरुक किया जा रहा है.


कल कैटरीना कैफ ने पोस्ट किया था वीडियो, हो रहा है वायरल


वहीं कल लॉकडाउन के दौरान घर पर रह रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें वो बर्तन धोते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो के आने के बाद से ही वायरल हो गया था. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं. वहीं अर्जुन कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट किया था - कि मेरे घर भी आ जाओ कांताबेन.


यहां पढ़ें 


Lockdown में खुद ही घर के काम कर रहे हैं ये बॉलीवुड सेलेब, आपने पहले नहीं देखी होंगी ऐसी PHOTOS


21 दिनों के Lockdown में भारतीय इकोनॉमी को हो सकता है 120 अरब डॉलर का नुकसान