इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना का कहर जारी है. दिल्ली से आई जांच रिपोर्ट में इंदौर के 117 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसे मिलाकर इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 544 हो गई है. मंगलवार रात तक एमजीएम मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के आधार पर इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 427 थी जो दिल्ली से रिपोर्ट आने के बाद 544 पर पहुंच गई.


यहां से 1142 नमूने जांच के लिए दिल्ली की नोएडा लैब में दो दिन पहले भेजे गए थे. जहां से 117 पॉजिटिव आए हैं. इन आंकड़ों के बाद इंदौर सर्वाधिक संख्या में दिल्ली व मुंबई के बाद देश मे तीसरे नम्बर पर आ गया है. इंदौर में कोरोना से मौत का कुल आंकड़ा 37 है.


उधर कल एक व्यक्ति की स्कूटर पर हुई मौत ने भी सबका ध्यान खींचा. एक्टिवा में बैठे शख्स का नाम पांडू राव चांदने है. बताया जा रहा है कि उसे करीब दिनों से बुखार था, सांस लेने में तकलीफ थी. क्लॉथ मार्केट अस्पताल ने उसका कोरोना टेस्ट नहीं किया सिर्फ दवा देकर घर भेज दिया. कल भी सांस लेने में तकलीफ हुई लेकिन अस्पताल ने भर्ती नहीं किया. परिजन स्कूटी में ही उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी सांसें साथ छोड़ चुकी थी.


ये भी पढ़ें-


15 अप्रैल से 3 मई तक बुक 39 लाख टिकट रद्द करेगा रेलवे, लॉकडाउन बढ़ने के चलते हुए फैसला


जानें- क्या है WhatsApp Business, क्या है फायदा और कैसे करता है काम?