नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर लोगों में चिंता बनी हुई है. इसके चलते बड़े-बड़े इवेंट्स के रद्द किए जा रहे हैं और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर लोगों को जाने से मना किया गया है. वहीं कुछ लोग एहतियात बरतने के बजाए इवेंट्स का आयोजन कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला तेलंगाना के वारंगल में सामने आया है.


दरअसल हाल ही में फ्रांस से लौटे दूल्हा और उसका दोस्त शादी के लिए हैदराबाद आए. युवक और उसके दोस्त को दो हफ्ते तक घर में ही रहना था लेकिन उन्होंने ना सिर्फ शादी समारोह का आयोजन किया बल्कि इसमें एक हजार लोगों को भी आमंत्रित किया. इस समारोह में कई वीआईपी गेस्ट ने भी शिरकत की थी.


हैरान की बात ये है कि इस शादी में ना ही दूल्हा और ना ही उसके दोस्त ने मास्क भी नहीं लगाया. हालांकि युवक और उसका दोस्त कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाए गए हैं. वहीं युवक का रिसेप्शन रद्द करवा दिया गया है और उसे क्वांरटाइन के लिए भेज दिया गया है.


बता दें कि कोरोना वायरस को देखते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने प्रदेश में शादी के लिए हॉल बुक करने और बड़े इवेंट्स के आयोजन पर प्रतिबंद लगा रखा है. साथ ही उन्होंने अपील की है कि अगर किसी इवेंट की पहले से तैयारी की गई है तो उसमें कम से कम लोक शिरकत करें.


वहीं तेलंगाना लौट रहे यात्रियों ने एयरपोर्ट पर की गई व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि एयरपोर्ट पर जो क्वरांटाइन की व्यवस्था है उस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.


ये भी पढ़ें


Coronavirus: पीएम मोदी की अपील पर केविन पीटरसन ने किया रिएक्ट, हिंदी में ट्वीट कर दी ये सलाह

Coronavirus: संक्रमण से बचने के लिए सचिन सुझाया उपाय, कहा-टेस्ट क्रिकेट से सीख लें