जम्मू: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू का आवाहन किया है, जिसके लिए जम्मू में भी लोगों में खासा उत्साह है. भारत की सबसे बड़ी डिफेंस कॉलोनी सैनिक कॉलोनी में सफाई कर्मचारियों में मास्क और सैनिटाइज़र बांटे गए हैं और लोगों ने अपने घरो में ही रहने का प्रण लिया है.


जम्मू में सैनिक कॉलोनी के युवाओं की संस्था ने पीएम नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू को सफल बनाने और कोरोना वायरस को रोकने के लिए कमर कस ली है. सैनिक कॉलोनी के युवाओं ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए लोगों से घरों में रहने की अपील की है और साथ ही सफाई कर्मचारियों को मास्क और सैनिटाइज़र भी बांटे हैं ताकि उनकी स्वछता को सुनिश्चित किया जा सके.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाई कर्मचारियों समेत मीडिया और सुरक्षाबलों को कोरोना वायरस से निपटने वाले सैनानी कहा था, इसीलिए इन युवाओं ने रविवार को पांच बजे इलाके के सभी सफाई कर्मचारियों का सम्मान करने का भी फैसला किया. वहीं, सैनिक कॉलोनी के इन युवाओं ने इलाके में झोपड़ पट्टियों में रह रहे लोगों में जनता कर्फ्यू और कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलने के मकसद से भी अभियान चला रखा है.


ये भी पढ़ें:


Coronavirus: कनिका कपूर की क्रोनोलॉजी, यहां जानें सबकुछ