नई दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल की दो महिला रेजीडेंट डॉक्टरों पर कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए गौतम नगर इलाके में एक व्यक्ति ने उन पर कथित रूप से हमला किया. डॉक्टरों की ओर से हौज खास पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


मामला बुधवार रात 09:30 बजे का है. गौतम नगर इलाक़े की एक सोसाइटी में रहने वाली दो डॉक्टरों की ड्यूटी सफ़दरजंग अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में है. वह बुधवार रात अपने घर से फल ख़रीदने के लिए बाहर निकली थीं. तभी पड़ोसी उन पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाते हुए चिल्लाने लगा. पड़ोसी ने कहा कि तुम दोनों पूरे इलाक़े में कोरोना फैला रही हो. जब दोनों महिला डॉक्टरों ने पड़ोसी का विरोध किया तो उसने मारपीट कर दी.


सफदरजंग रेजीडेंट डॉक्टर्स असोसिएशन (आरडीए) के अध्यक्ष मनीष के अनुसार उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पताल की ये दोनों डॉक्टर कोरोना वायरस की ड्यूटी पर नहीं हैं. लेकिन दोनों की ड्यूटी अन्य इमरजेंसी सेवाओं में लगी हैं. उन्होंने आगे बताया कि इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया है. दोनों ही महिला डॉक्टर्स की ओर से FIR करा दी गई है. डॉ. मनीष के अनुसार दोनों की शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं.


वहीं पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि महिला डॉक्टरों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आगे की क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है. आपको बता दें कि दिल्ली के कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों को सील कर दिया गया है. वहीं अब दिल्ली में बिना मास्क के घर से बाहर भी निकला जा सकता है. सरकार ने मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है.