इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 696 पहुंच गई है. वहीं मौत का आंकड़ा 39 हो गया है. मुख्य स्वास्थ्य चिकित्सक प्रवीण जड़िया की माने तो 1400 लोगों को क्वॉरंटाइन सेंटर में रखा गया था. जिन की अवधि पूरे होने पर ज्यादातर लोगों को छोड़ दिया जाएगा.


इसके अलावा उन्होंने बताया कि इंदौर से भागे आठ लोगों में पांच की गिरफ्तारी हो गई है. शेष को पकड़ना अभी बाकी है. उन्होंने बताया कि भागने वाले मरीजों को पता चला था कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है और उन्हें और 14 दिन अस्पताल में रहना पड़ेगा. इस डर से वह मौके से भाग निकले लेकिन सीएसपी की ओर से काउंसलिंग के बाद उन्होंने सरेंडर कर दिया और अपना इलाज कराने को तैयार हैं.


इंदौर के राजेंद्र नगर थाना पुलिस के अनुसार क्वींस पार्क क्वॉरंटाइन सेंटर से कल दोपहर 12 से दो बजे के बीच आठ लोग भाग गए हैं इनमें से पुलिस ने पांच को पकड़ लिया है. तीन अभी भी फरार हैं. टीआई ने बताया कि जो आठ लोग भागे थे उनमें से पांच कोरोना पॉजिटिव थे. फरार की तलाश की जा रही है. जानकारी के अनुसार यह सभी लोग पीछे के दरवाजे से निकल कर भाग गए थे. यह वही लोग हैं जिन्हें पिछले दिनों पुलिस ने रानीपुरा इलाके से पकड़ा था.


ये भी पढ़ें-


भारत का अमेरिकी आयोग को जवाब, कहा- धर्म के आधार पर मरीजों को नहीं किया जा रहा अलग


जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में SI का बेटा पाया गया कोरोना पॉजिटिव, 40 पुलिस जवान क्वॉरन्टीन किए गए