नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना अब आम लोगों से आगे बढ़कर बड़ी हस्तियों तक अपनी पहुंच बना चुका है. हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद देश के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद कई नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. खबर आ रही है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.


दरअसल किसी काम के सिलसिले में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को गृहमंत्री शाह से मुलाकात की थी. वहीं कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अमित शाह ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने और आइसोलेट होने की बात कही थी. जिस बीच जानकारी मिली है कि रविशंकर में फिलहाल किसी भी प्रकार के कोई लक्षण सामने नहीं आए हैं. वहीं मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.


इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, बीजेपी नेता स्वतंत्र सिंह, और पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं स्वास्थ्य विभाग फिलहाल सभी के संपर्क में आए लोगों की जानकारियां जुटा रहा है. इसके साथ ही सभी से आइसोलेशन में रहने की अपील की गई है.


भारत में कोरोना विस्फोट रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आज फिर 52000 से अधिक नए मामले सामने आये जिससे भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार चला गया है. कुल 38135 लोगों की अब तक मौत हो चुकि है, लेकिन सुकून की बात ये है कि 1186203 लोग ठीक भी हो चुके हैं.


इसे भी देखेंः
Rakshabandhan Today: भाईयों की कलाई पर राखी बांधेंगी बहनें, जानें शुभ मुहूर्त


J&K: फारूख अब्दुल्ला की मांग- SC के रिटायर्ड जज से हो कश्मीरी पंडितों के पलायन की जांच