Sidhu Moose Wala murder Case: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली(Delhi) से पंजाब(Punjab) लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Gangster Lawrence Bishnoi) की पुलिस हिरासत(Police Custudy) को एक अदालत ने मंगलवार को बढ़ा दिया. सूत्रों ने बताया कि अदालत ने बिश्नोई की पुलिस हिरासत पांच दिन के लिए बढ़ा दी है.


गैंगस्टर से चंडीगढ़ के पास खरड़ में अपराध जांच एजेंसी ने पूछताछ की थी. उसे बुलेट प्रूफ गाड़ी में भारी पुलिस बल के साथ यहां लाया गया. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने बिश्नोई की 10 दिन की रिमांड मांगी थी. दिल्ली से लाए जाने के बाद उसे मानसा में एक अदालत में पेश किया गया था, जिसने उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था.


मूसेवाला हत्याकांड में हुआ है नामजद


बीते सप्ताह जारी एक बयान में कहा गया था कि गायक मूसेवाला की हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई को एक आरोपी और साजिशकर्ता के तौर पर नामजद किया गया है. फिलहाल समाचार एजेंसी एएनआई को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अपनी जांच में पाया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियारों को सीमा पार से मंगाया गया था.



मूसेवाला हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार


वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस की टीम ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दो मुख्य निशानेबाजों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान प्रियव्रत उर्फ ​​फौजी, कशिश उर्फ ​​कुलदीप और केशव कुमार के रूप में हुई है. जिसमें 26 वर्षीय प्रियव्रत को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है.


हथियारों का जखीरा बरामद


दिल्ली पुलिस(Delhi Police) ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड(Sidhu Moose Wala murder Case ) में शामिल आरोपियों के पास से पिस्तौल समेत हथियारों का जखीरा बरामद किया था. पुलिस को आरोपियों से 50 गोलियां, आठ ग्रेनेड और ग्रेनेड लांचर समेत नौ इलेक्ट्रिक डेटोनेटर बरामद किए थे. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को 4 जुलाई तक हिरासत में भेजा गया है.


इसे भी पढ़ेंः
Eknath Shinde Vs Uddhav Thackeray: बागी एकनाथ शिंदे दे सकते हैं मंत्री पद से इस्तीफा, शिवसेना ने उठाया ये कदम


Maharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार पर मंडराया खतरा, जानिए क्यों अहम हो गई निर्दलीय विधायकों की भूमिका?