Kiran Gosavi Sent to 8-Day Police Custody: आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को आज पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. किरण गोसावी को साल 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था. गोसावी को गिरफ्तार करने के बाद आज यानी गुरुवार को पुणे के सत्र न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उन्हें आठ दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया. किरण गोसावी पर 2018 से धोखाधड़ी का मामला पहले से दर्ज है. वहीं, अब उन पर दो और नए मामले दर्ज किए गए हैं. 


किरण गोसावी पर अब इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 66 डी के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो कि फेसबुक पर एड देकर युवाओं को नौकरी देने के बहाने फंसाने का ये मामला है. इसके अलावा उनके ऊपर IPC-419 के तहत धोखाधड़ी का एक और मामला दर्ज किया गया. मामले में सरकारी वकील के साथ शिकायकर्ता चिन्मय देशमुख की तरफ से वकील हर्षद गरुडने ने बहस की. 


बता दें कि मुंबई के तट से एक क्रूज जहाज पर 02 अक्टूबर को एनसीबी की छापेमारी के बाद मामले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ किरण गोसावी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. ड्रग्स केस मामले में एक अन्य स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया है कि आर्यन को एनसीबी कार्यालय लाए जाने के बाद उन्होंने गोसावी को फोन पर सैम डिसूजा नामक व्यक्ति से 25 करोड़ रुपये की मांग करने और मामला 18 करोड़ रुपये में तय करने के बारे में बात करते हुए सुना था, क्योंकि उन्हें आठ करोड़ रुपये समीर वानखेड़े (एनसीबी की मुंबई क्षेत्रीय इकाई के निदेशक) को देने थे.


गोसावी ने सोमवार को सईल के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि वह लखनऊ पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे. हालांकि, एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गोसावी ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण नहीं किया है.


Exclusive: समीर वानखेड़े की पहली पत्नी शबाना के पिता बोले- 'अगर वे हिन्दू होते तो अपनी बेटी की शादी नहीं करता'


Aryan Khan Drugs Case: नवाब मलिक के आरोप पर NCB के गवाह फ्लेचर पटेल ने दी सफाई, जानें क्या कुछ कहा?