नई दिल्लीः देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया था. अब खबर आ रही है कि लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. सीएम केजरीवाल ने लिखा कि कोरोना संकट के बीच पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाकर देश हित के लिए अच्छा फैसला लिया है. हालांकि, पीएम मोदी की ओर से इस संबंध में कोई एलान नहीं किया गया है.


केजरीवाल ने कहा, ''आज, भारत की स्थिति कई विकसित देशों की तुलना में बेहतर है क्योंकि हमने पहले ही लॉकडाउन शुरु कर दिया था. अगर इसे अभी रोक दिया जाता है, तो सभी लाभ खत्म हो जाएंगे.'' हालांकि प्रधानमंत्री की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है.''





बता दें कि आज देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति और लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई थी. बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी.


बता दें कि देश भर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन नए नए मामले सामने आ रहे हैं. मौजूदा वक्त में देश में 4774 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं जिनमें से 642 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना वायरस के कारण देश भर में 239 लोगों की मौत हो चुकी है.


इंदौर: डॉक्टरों से मारपीट का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को किया गया आइसोलेट