नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब मौलाना साद की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों का कहना है कि पहले भी मौलाना साद को कहा गया था कि कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट सरकारी होनी चाहिए लेकिन साद ने प्राइवेट लैब से टेस्ट करवाया. यही वजह है कि मौलाना साद को क्राइम ब्रांच ने चौथा नोटिस भेजा है. जिसमें टेस्ट के बारे में तो लिखा ही है. साथ ही साथ कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब साद ने नहीं दिए है. उनके जवाब भी मांगे गए हैं.


इससे पहले मौलाना साद ने लाल पैथ लैब से कोविड-19 का टेस्ट करवाया था. जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. साद के वकीलों ने उस रिपोर्ट की कॉपी क्राइम ब्रांच को भेज दी थी. वो टेस्ट पिछले सप्ताह ही करवाया गया था. दरअसल जैसे ही मौलाना साद का क्वॉरंटीन का समय खत्म हुआ उनसे तुरंत अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को भेज दी लेकिन क्राइम ब्रांच ने साद को कह दिया कि प्राइवेट लैब में करवाया गया टेस्ट मान्य नहीं होगा. उसको किसी सरकारी लैब से ही टेस्ट करवाना होगा.


आपको बता दें कि मौलाना साद समेत क्राइम ब्रांच ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसकी जांच अभी जारी है. अभी तक क्राइम ब्रांच की टीम ने किसी को बुलाकर पूछताछ नहीं की है. दरअसल सूत्रों की माने तो अभी क्राइम ब्रांच की टीम मरकज से जुड़े तमाम सुबूत इकट्ठे कर रही है ताकि केस मजबूत हो सके और जब साद या मरकज जुड़े किसी को भी बुलाकर पूछताछ की जाए तो वो झूठ ना बोल सके.


ये भी पढ़ें


Corona Update: देश में कोरोना मरीजों की संख्या 33 हजार के पार पहुंची, अबतक 1074 मौतें | राज्यवार आंकड़े


कपूर खानदान ने 9 दशक पहले सिनेमा में रखा था कदम, समझिए ऋषि कपूर का पूरा फैमिली कनेक्शन