नई दिल्ली: निजामुद्दीन मरकज मामले की जांच कर रहे दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच जल्द ही मौलाना साद को पांचवां नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. मौलाना साद की तरफ से पुलिस द्वारा भेजे गए चौथे नोटिस का जवाब नहीं दिया गया. इसकी वजह से पुलिस अब एक और नोटिस भेजने जा रही है.


सूत्रों के मुताबिक मौलाना साद द्वारा चौथे नोटिस में भी कई सवालों के जवाब नहीं दिए गए. इस नोटिस में क्राइम ब्रांच ने मरकज की वेबसाइट के बारे में कई सवाल पूछे थे. जैसे की इस वेब साइट को कौन हैंडल करता है, इसमें वीडियो कौन उपलोड करता है, ये वेब साइट कब शुरू की गई, वेबसाइट के लिए वीडियो कौन बनाकर देता था.


इन तमाम सवालों के साथ वीडियो की जानकारी भी मांगी गई थी, लेकिन हर नोटिस पर अधूरे और गोल मोल जवाब दिए जा रहे हैं. जांच टीम के कुछ सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मामले की जांच प्रभावित हुई है.


दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के सूत्रों का यह भी कहना है कि मौलाना साद ने अभी तक सरकारी अस्पताल से कराए गए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट उन्हें नहीं दी है. क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद को सरकारी अस्पताल से अपना कोविड-19 टेस्ट करने के लिए कहा था, हालांकि मौलाना साद के वकीलों का कहना है कि मौलाना साद का प्राइवेट लैब से कोविड-19 का टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.


सूत्रों का कहना है कि जांच टीम के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव हो जाने और अधिकतर मेंबर्स के क्वारंटीन होने के चलते जांच काफी हद तक प्रभावित हो गई है.


ये भी पढ़ें


चीन में कोरोना वायरस पर लग रही लगाम, पिछले 24 घंटों में मिला सिर्फ एक पॉजिटिव केस

जम्मू-कश्मीर: 40 दिनों से अपने रिश्तेदारों के घर रह रहे 4 बच्चों का उनके माता पिता से हुआ मिलन