बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में होम क्वॉरंटीन किए गए बीजेपी नेता के स्वागत में इकट्ठा हुई भीड़ से कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. बीजेपी नेता सुनील राम के कोरोना संक्रमित होने पर इलाज के लिए पटना में एडमिट कराया गया था. इलाज के बाद जब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई और उन्हें चिकित्सकीय सलाह के बाद होम क्वॉरंटीन के लिए बेगूसराय भेजा गया. लेकिन वे बेगूसराय के अपने गांव तेघड़ा पहुंचे सैकड़ों लोग ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत करने पहुंच गए और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती रही.  नेताजी ने रैली में शरीक होने वालों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.


बीजेपी के 75 से अधिक नेता संक्रमित


गौरतलब है कि महादलित प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील राम की रिपोर्ट 9 जुलाई को पॉजिटिव आई थी और उन्हें इलाज के लिए पटना में ही भर्ती कराया गया था. बताते चलें कि 8 जुलाई से पूर्व ही सुनील राम की तबीयत खराब थी और वह 8 जुलाई को पटना में पार्टी के एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे थे. इसके बाद भाजपा के प्रदेश से लेकर स्थानीय स्तर के तकरीबन 75 नेता कोरोना संक्रमित पाए गए थे.


वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई के निर्देश


रविवार की शाम जब वह स्वस्थ होकर वापस लौटे तो उनके समर्थकों ने सारे कायदे-कानून को तोड़कर उनका स्वागत किया. उनके समर्थकों में से ही किसी ने उनके अभिनंदन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि वीडियो संज्ञान में आने के बाद जिला प्रशासन ने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है.


यह भी पढ़ें-
Covid 19 Vaccine: ऑक्‍सफोर्ड यूनिवर्सिटी को बड़ी कामयाबी, कोराना वैक्‍सीन को लेकर मानव ट्रायल में मिली सफलता


29 जुलाई को अंबाला एयरबेस पर वायुसेना में शामिल होगा राफेल, भारत-चीन सीमा पर होगी तैनाती